क्या राजनीति में शामिल होगें सौरव गांगूली?

Spread the love

बंगाल चुनाव को लेकर तैयारियां जोड़ो पर हैं। सभी राजनैतिक दल हर हतकंडे को अपना रहे हैं विशेष तैयारियों में जूट चुके हैं। खबर तो ये भी है कि इस बार पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में बीजेपी और टीएमसी के बीच काँटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। हालाकिं, कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इस बार बंगाल विधानसभा चुनाव में भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं। वहीं, खबरें ये भी आ रही हैं, कि 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली में सौरव गांगुली भी हिस्सा बनेंगें।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में मीडिया से बातचीत के दौरान ये कहा कि अगर उनकी स्वास्थ्य सही रही और उन्होंने रैली में शिरकत की तो उनका स्वागत किया जाएगा। आगे उन्होंने बताया, “हम जानते हैं कि सौरव घर पर आराम कर रहे हैं। अगर उनकी स्वास्थ्य इजाजत देती है और वो बैठक में भाग लेने पर विचार करते हैं, तो उनका स्वागत किया जाएगा। अगर वो पीएम की रैली में शिरकत करते हैं, तो हमें लगता है कि उन्हें ये पसंद आएगी। रैली में आने वाले लोगों को उनके आने से अच्छा लगेगा। अब यह उनको तय करना है।”

आपको बता दें कि सौरव गांगुली को जनवरी महीने में हल्का हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती होना पड़ा था। 31 जनवरी को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। हालांकि क्या वो पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे या नहीं, इसपर उनकी तरफ से अबतक कोई बात नही कही गई है। ऐसी अटकलें लगाई जाती रही हैं कि वह राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि सौरव गांगुली को जनवरी महीने में हल्का हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती होना पड़। वहीं, 31 जनवरी को उन्हें डिस्चार्ज तो कर दिया गया था, पर वो अभी आराम कर रहे हैं। हालांकि पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे या नहीं, इसपर उनकी तरफ से अबतक उनके तरफ से कोई भी बात सामने नहीं आई है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले वो राजनीति में शामिल हो सकते हैं। बाहारहाल, ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि सौरव गांगुली क्या सच में राजनीति का हिस्सा बनेगें या फिर नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.