नालंदा में पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला, क्लिनिक विस्तार के लिए 15 लाख रुपए मांग रहा था डेंटिस्ट पति

इस समय बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर है। एक डेंटिस्ट पति ने दहेज में 15 लाख रुपए के लिए अपनी पत्नी को लोहे के रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। घटना लहेरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले की है। महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश पुलिस ने बरामद कर ली है। मृतका धीरेंद्र कुमार की पत्नी सुमन कुमारी थी। सुमन के परिवार वाले उसके डेंटिस्ट पति पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि धीरेंद्र कुमार पत्नी द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड करने की बात कर रहा है। पुलिस ने बताया कि पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि धीरेंद्र की पत्नी सुमन शिवपुरी मोहल्ले में सुनील कुमार के घर में किराये पर रहती थी। घटना के संबंध में उसके बहनोई ने बताया कि सुमन की हत्या उसके पति ने ही की है। धीरेंद्र दहेज की रकम लाने के लिए अपनी पत्नी को हमेशा परेशान करता था। धीरेंद्र कुमार पेशे से डेंटिस्ट है और वह अपने क्लीनिक के विस्तार के लिए पत्नी पर ससुर से रुपए मांगने का दबाव बना रहा था।

सुमन के पिता महेश प्रसाद ने बताया कि 2017 में बेटी की शादी शेखपुरा जिले के पर्वती गांव निवासी विष्णु देव प्रसाद के पुत्र धीरेंद्र कुमार से हुई थी। शादी के समय दहेज में मोटी रकम और सामान भी दिया था। बावजूद, दामाद अक्सर बेटी के साथ मारपीट करता था। हर 6 महीने पर अपना किराए का मकान बदल लेता था, जिससे हमारी बेटी भी परेशान रहती थी। इतना ही नहीं दामाद का किसी और लड़की के साथ चक्कर भी चल रहा है। बताया कि बीती रात लड़के के भाई एवं पिता ने लोहे के सरिया से पीटकर बेटी को मार डाला। इस संबंध में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने कहा कि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं, जबकि डेंटिस्ट डॉक्टर ने खुद से फांसी लगाने की बात कही है। फिलहाल पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *