बड़ी खबर: लालू यादव का तीसरा बेटा कौन ? JDU ने तेजस्‍वी-तेज प्रताप के अलावा तरुण को बताया तीसरा बेटा

Desk: राजद आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की 73वां जन्मदिन मना रहा है। लालू से मिलने रांची पहुंचे उनके छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस मौके पर बिहार के लोगों के लिए एक इमोशनल चिट्ठी भी लिखी है। वहीँ. जेडीयू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर लालू परिवार से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है।

जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि ऐसा कोई सगा नहीं है जिसे लालू यादव ने ठगा नहीं है। उनके नटवरलाल से भी बड़े कारनामे हैं। उन्होंने कहा लालू यादव के छह भाई हैं। लेकिन लालू प्रसाद ने नौकरी देने के नाम पर अपने भाई से जमीन लिखवा ली।

नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का एक और बेटा तरुण यादव है। लालू ने तेजस्‍वी व तेज प्रताप के अलावा तरुण यादव के नाम से भी जमीन खरीदी है। जमीन के दस्‍तावेज बताते हैं कि वह लालू यादव का बेटा है। आखिर कौन है तरुण यादव? कहा है वह? क्‍या वह लालू प्रसाद यादव का दत्तक पुत्र है? लालू को इस बाबत स्थिति स्‍पष्‍ट करनी चाहिए।

घसीटूराम'' हैं लालू यादव - JanManch News

प्रेसवार्ता के दौरान नीरज कुमार ने कहा है कि उनके जन्मदिन पर इतनी बड़ी खुशी हमने दी है और क्या चाहिए. हमने आरजेडी से गठबंधन शर्तों के साथ किया था. हमने साथ रहकर भी गवर्नेंस पर कोई समझौता नहीं किया. तेजस्वी यादव पर आरोप लगे, तो हमने सफाई देने को कहा। सफाई नहीं दी गयी तो हम अलग हो गए.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्‍मदिन के अवसर पर विरोधियों ने उन्‍हें पोस्‍टर के माध्‍यम से घेरते हुए उनकी 73 संपत्तियों का विवरण दिया। पटना में कई जगह ये पोस्‍टर लगाए गए हैं। पोस्‍टर के ऊपर लिखा ‘लालू परिवार का संपत्तिनामा’ लिखते हुए बताया गया है ये संपत्तियां राजनीतिक धौंस से बटोरी गईं हैं। पोस्‍टर किसने जारी किया है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons