चैतन्य पटना पहुंचे तो तेजप्रताप चल पड़े इंजॉय करने, कॉफी पी, आइस्क्रीम खाई और दोनों ने अकेले में देर तक बातें की

राजद नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने जिगरी दोस्त चैतन्य पालित के पटना आने पर खूब मस्ती की। इन दिनों तेजप्रताप यादव अपनी ही पार्टी राजद के नाराज चल रहे हैं और गीता के कई उपदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे तनाव भरे माहौल में उन्होंने चैतन्य के साथ न सिर्फ आगे की रणनीति पर बात की बल्कि पटना में आईसक्रीम का भी मजा लिया। दोनों दोस्तों ने PNM मॉल में कॉफी भी पी और देर तक अकेले बातें भी की।

चैतन्य दिल्ली से पटना पहुंचे तो सबसे पहले तेजप्रताप यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और फिर दोनों दोस्त निकल पड़े इंज्वाय करने। मन हो हल्का करने। चैतन्य, तेजप्रताप से मिलने के बाद अपने गृह क्षेत्र गया चले गए। गया से वे विधान सभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। उनके पिता जय कुमार पालित विधायक भी रह चुके हैं। चैतन्य अपने पिता की राजनीतिक विरासत को बढ़ाने में लगे हैं।

आपको याद होगा जब जगदानंद सिंह को तेजप्रताप यादव ने हिटलर कहा था और उसके बाद मामला काफी गर्म हो गया था तब तेजप्रताप यादव, पिता लालू प्रसाद से मिलने दिल्ली गए थे और दिल्ली में चैतन्य पालित के साथ उन्होंने कई दिन बिताए। उनके घर पर जाकर डिनर भी किया। जब चारों तरफ से निराशा दिखने लगती है तब दोस्त ही होता है, जिससे आदमी अपने मन की बात कर पाता है।

चैतन्य से सवाल किया गया कि आप तेजप्रताप यादव के नए छात्र संगठन छात्र जनशक्ति परिषद् में शामिल होंगे क्या? चैतन्य ने कहा कि राजद के प्रति मेरी गहरी आस्था है, लेकिन लालू प्रसाद या पार्टी जैसा निर्देश देगी वे आगे उसी अनुसार काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *