उपेंद्र कुशवाहा का चिराग पासवान पर बड़ा हमला, कहा- ‘पहले अपने घर को बचाएं जो टूट गया है’

पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजडी संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एक बार फिर RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की बात को खारिज किया. पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनकी यात्रा पूरे बिहार (Bihar) की यात्रा है. पहले से ही उनकी यात्रा चल रही है. उनका मकसद है जदयू को जन-जन की पार्टी  बनाना. जनता के बीच जदयू को स्थापित करना और फिर से नंबर वन पार्टी बनाना है. पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी (Tejashwi Yadav) के राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर कहा कि ये उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है. पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाएं, फिर उन्हें बधाई दे देंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आईएस सुधीर कुमार को समर्थन देने के बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमने जीतन राम मांझी के बयान को नहीं सुना है. बगैर सुने हम कुछ नहीं बोल सकते है. लोजपा सांसद के द्वारा नालन्दा में अपनी आशीर्वाद यात्रा करने के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पॉलिटिकल पार्टी है और कोई भी कही प्रचार प्रसार या यात्रा निकाल सकता है. चिराग पासवान के नालन्दा यात्रा में जदयू को होने वाली परेशानी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने चिराग पासवान पर निशाना साधा. पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चिराग पासवान पहले अपने घर को बचाए जो टूट गया है. दूसरो की चिंता छोड़ दें. वैसे भी उनकी यात्रा को देखता कौन है.

हम पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार के सीनियर आईएएस सुधीर कुमार (IAS Sudhir Kumar) का FIR दर्ज नहीं होने पर बड़ा बयान दिया. जीतन राम मांझी ने कहा कि चाहे दलित हो या कोई सामान्य व्यक्ति, अपनी समस्याओ को लेकर थाने में जाता है तो मामला दर्ज होना ही चाहिए. जांच के बाद पता चलेगा कि मामला सही है या गलत लेकिन FIR दर्ज नहीं करना बेहद खेदजनक है. हर व्यक्ति का FIR दर्ज करना थाने का फर्ज है. गौरतलब है कि सुधीर कुमार के FIR दर्ज नहीं होने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सरकार पर सवाल खड़े किए थे. तेजस्वी ने अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अधिकारियों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *