उपेंद्र कुशवाहा ने खोल दी नीतीश सरकार की पोल, कहा-बिहार में नेताओं की नहीं सुनते अफसर, ऐसा नहीं चलेगा

बिहार में अक्सर अफसरशाही का आरोप झेलने वाली नीतीश सरकार के ऊपर एक बार फिर से बड़ा आरोप लगा है. इसबार भी विपक्ष ने नहीं बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी और भरोसेमंद नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा आरोप लगाया है. सीएम नीतीश की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में अफसरों को बेलगाम बताया और कहा कि वे नेताओं को कोई रेस्पॉन्स नहीं देते. कुशवाहा ने नीतीश के अफसरों को तीखे शब्दों में चेतावनी भी दी कि इस तरह से बिलकुल नहीं चलेगा.

बिहार यात्रा पर निकले उपेंद्र ने पूर्णिया में अफसरों की मनमानी को लेकर बड़ा बयान दिया. पूर्णिया परिसदन में मीडियाकर्मियों से बातचीत करने के दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में सरकारी अफसर बिलकुल भी कोई प्रतिक्रिया नहीं देते. कुशवाहा का कहना है कि अधिकारी नेताओं की बात ही नहीं सुनते. सत्ताधारी दल के नेताओं और पदाधिकारियों की बात को भी अधिकारी नजरअंदाज करते हैं और अनदेखी कर निकल जाते हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि “जनता के समस्याओं के प्रति अधिकारी कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं. वे कोई भी रेस्पॉन्स नहीं करते. अधिकारियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सन्देश को ग्रहण करना चाहिए. सीएम नीतीश ऐसी चीज बिलकुल भी टॉलरेट करने वाले नहीं हैं. जनता दल यूनाइटेड के नेता भी कई जगह कहते हैं कि अधिकारी सुन नहीं रहे हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *