वैशाली में शराब बरामदगी की जांच करने आये दो दारोगा आपस में उलझे, हाथापाई के बाद तानी पिस्टल

इस वक्त बिहार के वैशाली जिले से बड़ी खबर आ रही है। पटेढ़ी बेलसर में शराब की खरीद-बिक्री की सूचना पर पहुंची एंटी लिकर टास्क फोर्स के टीम लीडर और बेलसर ओपी के एक दारोगा में जमकर हाथापाई तथा गाली गलौज हुई. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक-दूसरे पर पिस्टल तान दी. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. दो पुलिस वालों के बीच चल रहे इस विवाद को देख कर वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. इसी दौरान किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना कर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में एंटी लिकर टास्क फोर्स के टीम लीडर तथा थाना में पदस्थापित एक दारोगा में जमकर गाली गलौज हो रही है. दोनों एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं.

वहीं कुछ पुलिसकर्मी बीच बचाव कर रहे है. वायरल वीडियो बेलसर ओपी परिसर के बाहर की बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार सोमवार को एंटी लिकर टास्क फोर्स ने बेलसर ओपी क्षेत्र के चकदौलत तथा श्यामपुर गांव से देसी शराब के साथ एक महिला तथा एक पुरुष को गिरफ्तार किया था. दोनों को लेकर टीम ने बेलसर ओपी पहुंची. देसी शराब के साथ पकड़ी गयी महिला थाना पहुंचने के बाद बाथरूम जाने की बात कही. बेलसर ओपी में महिला पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं रहने के कारण थाने के एक सब इंस्पेक्टर ने एंटी लिकर टीम की महिला सिपाही से सहयोग का अनुरोध किया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. देखते-देखते विवाद काफी बढ़ गया. दोनों एक-दूसरे का कॉलर पकड़ कर गाली गलौज करने लगे.

थाना कैंपस से बाहर आकर बीच सड़क पर दोनों बीच जम कर गाली-गलौज होने लगी. पुलिसकर्मियों को आपस में गाली गलौज व हाथापाई करते देख वहां जुटे लोग वीडियो बनाने लगे. कुछ पुलिसकर्मियों की पहल पर मामला शांत हुआ. इस मामले में बेलसर पुलिस का कहना है कि बेलसर पुलिस के सहयोग से ही दोनों को गिरफ्तार किया गया था. इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी नहीं है. वीडियो देखकर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *