रोहतास में सड़क किनारे खड़े दो व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

रोहतास के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धनकढा के पास NH-2 पर सड़क के किनारे खड़े दो व्यक्तियों को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल डाला, जिसमें 52 वर्षीय रामाकांत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनके साथ 23 वर्षीय एक युवक शशिकांत गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को सासाराम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज जारी है। वहीं घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया।

घटनास्थल पर मौजूद नरेंद्र यादव ने बताया कि सुबह-सुबह रामाकांत सिंह सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धनकाढ़ा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर सड़क के किनारे खड़े थे। तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े रामाकांत सिंह और शशिकांत को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे रामाकांत सिंह की मौत हो गई, जबकि शशिकांत गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आननफानन में गंभीर रूप से घायल शशिकांत को सासाराम शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक चालक सुबह होने के कारण नींद में था और एकाएक नींद लगने के कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया और इन दोनों व्यक्तियों को कुचल कर भाग निकला।

वहीं, घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे सासाराम मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है वही फरार ट्रक और उसके चालक की शिनाख्त कर गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *