आज अपने विधायकों और नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे राजद प्रमुख लालू यादव

Spread the love

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव रविवार यानि आज पार्टी के विधायकों और प्रत्याशियों से रूबरू होंगे यह संवाद वर्चुअल होगा। नई सरकार के गठन के बाद यह पहला मौका होगा जब आरजेडी सुप्रीमो अपने नेताओं के साथ संवाद स्थापित करेंगे

आरजेडी द्वारा सोशल मीडिया पर जारी की गई सूचना के अनुसार बैठक दोपहर दो बजे से रखी गई है। इस बैठक में राजद सुप्रीमो के अलावा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी विधायकों व प्रत्याशीयों से संवाद करेंगे। सूत्रों की माने तो पार्टी के स्तर पर इस वर्चुअल मीटिंग में कोरोना महामारी की स्थिति पर चर्चा की बात कही जा रही है लेकिन राजनैतिक विशेषज्ञों के दृष्टिकोण से इस बैठक को विशेष माना जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चारा घोटाला मामले में झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने और दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं। वे फिलहाल दिल्ली में अपनी बेटी और राज्य सभा सांसद मीसा भारती के आवास पर ठहरे हुए हैं।

दरअसल लालू यादव को जमानत मिलने के बाद से ही बिहार राजनीति में हलचल तेज हो गई है।आरजेडी के कई नेताओं द्वारा सार्वजानिक तौर पर ‘बिहार में खेला होबे’ जैसे बयान दिए जा रहे हैं जिससे सियासत में उठा पटक होने के आसार हैं वैसे भी आरजेडी सुप्रीमो काफी लंबे अरसे के बाद अपनी पार्टी के विधायकों और नेताओं से वर्चुअली जुड़ेंगे तो यह आरजेडी नेताओं के लिए भावुक करने वाला क्षण होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.