RJD की महिला विधायक विभा देवी को चोरों ने लगाया चूना, घर से उड़ाये पांच लाख रुपए

बिहार की नवादा सीट से राजद की विधायक विभा देवी (RJD MLA Bibha Devi) के घर से पांच लाख रूपए नगद चोरी का मामला सामने आया है. यह घटना उनके मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरा इंग्लिश गांव के घर में हुई है. मामला लगभग 10 दिन पुराना बताया जा रहा है. घर में रखे जब पैसों की जरूरत विधायक को पड़ी तब उक्त स्थान से पैसा नहीं पाये जाने के बाद चोरी के इस मामले का खुलासा हुआ. इस बाबत शक की सूई घर के कुछ रिश्तेदारों पर ही गई.

इस मामले में राजद विधायक प्रतिनिधि राकेश कुमार ने मुफस्सिल थाने में दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. पारिवारिक मामला होने के कारण इस मामले को ज्यादा तूल नहीं दिया गया और ना ही इसे ज्यादा सार्वजनिक किया गया. सूत्र बताते हैं कि दो रिश्तेदार पिछले कई दिनों से विधायक के घर में रह रहे थे. उनके अलावा घर में कोई नहीं था, जिसके कारण चोरी की घटना के बाग शक की सुई उन्हें रिश्तेदारों के ऊपर गई है.

विधायक प्रतिनिधि ने इन्हीं दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज होते ही मुफ्फसिल थाने ने इस मामले में छानबीन शुरू की. थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान ने बताया कि इस मामले में घर के तीन नौकरों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से कुल तैतीस हजार रुपये भी बरामद हुए हैं. पूछताछ के दौरान इन तीनों ने एक और नौकर की संलिप्तता बताई है जो फिलहाल उनके  घर से फरार बताया जा रहा है. मुफस्सिल पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की मगर वह फिलहाल फरार चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीनों नौकर को जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *