फिर गरजे तेजस्वी, बिहार में कभी भी हो सकता है ‘खेला’, तैयार रहें आरजेडी विधायक

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार सरकार को लेकर फिर बड़ी बात कह दी है. पटना में अपने विधायकों के साथ बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार की राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है. राजद के विधायक औऱ नेता-कार्यकर्ता हर स्थिति के लिए तैयार रहें. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने पहले ये दावा किया था कि दो-तीन महीने में बिहार की सरकार गिर जायेगी. आज फिर से उन्होंने बड़ा दावा कर दिया है.

तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने आवास पर पार्टी के विधायकों के साथ साथ पिछले चुनाव के प्रत्याशियों को भी बुलाया था. उन्हें संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद सरकार को गिराने नहीं जा रही है लेकिन ये सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है. सरकार में जो पार्टियां शामिल हैं उनकी हालत जगजाहिर है. ऐसे में सरकार कितने दिनों तक रहेगी ये कह पाना मुश्किल है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद विधायकों को अलर्ट रहना है. वे जनता के बीच रहें, जनता की समस्या सुनें औऱ उनके निराकरण की कोशिश करें. विधायकों को जनता के बीच रहना है बाकी सब अपने आप हो जायेगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ दिनों बाद विधानमंडल का मॉनसून सत्र होने वाला है. उसे लेकर खास तौर पर सतर्क रहने की जरूरत है. मॉनसून सत्र के दौरान बहुत कुछ देखने को मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *