फिर गरजे तेजस्वी, कहा-गिरी हुई सरकार चला रहे नीतीश कुमार, इसका गिरना फाइनल है

दिल्ली से बिहार लौटने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकार गिराने की बात कह रहे हैं. तेजस्वी ने एक बार फिर से अपनी बात को दोहराया है. पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में तेजस्वी ने कहा कि बिहार की सरकार गिरी हुई सरकार है. इस सरकार का गिरना तय है. तेजस्वी ने कहा कि लोगों को थोड़ा धैर्य रखना होगा. बिहार की जनता भी जानती है कि इस सरकार का गिरना तय है.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार नौजवानों के साथ धोखा कर रही है. एसटीईटी कोई नया मामला नहीं है. सरकार लगातार बहाली में धांधली कर रही है. बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के सहारे सरकार चल रही है. भ्रष्ट अधिकारी मंत्री और विधायक पर ज्यादा हावी हैं. समाज कल्याण विभाग के मंत्री मदन सहनी ने जो कुछ भी कहा है, यह बिलकुल सही है. उन्होंने जो आरोप लगाया है. उसका छींटा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी पड़ा है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अफसरशाही पूरी तरह से बेलगाम हो गई है. बिहार के सीएम नीतीश भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. मैंने पहले ही कहा था कि जून के महीने में बिना आरसीपी टैक्स दिए किसी का ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं होता है. बिहार में शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट हो गई है. जब से नीतीश बिहार के सीएम बने हैं, तब से बिहार में यही धंधा चल रहा है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में कई ऐसे विधायक हैं, जो कोरोना काल में अपना फंड सरकार को दिए. लेकिन उसका कहीं भी उपयोग नहीं हो पाया. सत्ता पक्ष में भी कई मंत्री और विधायक हैं, जो इस व्यवस्था से तंग आ चुके हैं. बिहार में गिरी हुई सरकार चल रही है और इस सरकार का गिरना तय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *