फिर बम के धमाके से दहला भागलपुर, एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर शहर का दक्षिणी क्षेत्र एक बार फिर बम की गूंज से दहल गया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मोहद्दीनगर दुर्गास्थान के पास सोमवार रात 9 बजे बमबाजी में एक व्यक्ति जख्मी हो गया। सूचना पाकर बबरगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच की। घटना में जख्मी व्यक्ति मोहल्ले  का अजय कुमार बताया जा रहा है। मोहल्लेवासियों के मुताबिक अजय सब्जी लाने के लिए बाजार जा रहा था। इसी दौरान यह घटना हुई और वह उसकी चपेट में आ गया।

बाइक सवार बदमाशों ने सड़क पर दो बम फोड़े, जिसका छींटा अजय को लगा है. वह गुप्त रूप से अपना इलाज क्षेत्र के ही किसी निजी नर्सिंग होम में करा रहा है, जिसकी तलाश पुलिस भी कर रही है। इधर मौके पर पहुंचे बबरगंज थानाध्यक्ष पवन सिंह ने उक्त स्थल का मुआयना किया, लेकिन पुलिस घटनास्थल से बम के अवशेष ढूंढ़ पाने में विफल रही।

जबकि उक्त स्थल की दीवार पर बम के छीटों के साथ विस्फोटक के अवशेष भी जमीन पर बिखरे पड़े हैं, जिसका असर मुहल्ले के इर्द-गिर्द मकान में भी है। मकान के खिड़की से गिरे मलवे भी जमीन पर बिखरे पड़े हैं। हालांकि घटना को लेकर मुहल्ले के लोग भी काफी डरे-सहमे हैं और लोगों ने भी चुप्पी साध रखी है। हालाँकि बमबाजी में शामिल एक बदमाश की पुलिस ने पहचान भी कर ली है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *