लड़कियों से छेड़खानी करना युवक को पड़ा महंगा, महिलाओं ने लाठी-डंडे से दमभर पीटा

बिहार के खगड़िया जिले से महिलाओं द्वारा बिजली के खंभे से बांधकर एक युवक की लाठी-डंडे से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई वीडियो में की जा रही है, वह अक्सर महिलाओं से छेड़खानी करता था. कई दिनों तक महिलाओं ने कुछ नहीं बोला, लेकिन जब पानी सिर के ऊपर से पार करने लगा तो महिलाओं ने मनचले को सबक सिखाने की ठान ली और युवक को पकड़कर लाठी-डंडे से पीट दिया.

दरअसल, ये वायरल वीडियो बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र की बलैठा पंचायत के डूमरी गांव का बताया जाता है. रंजीत चौधरी नाम के एक युवक पर आरोप है कि वह गांव की महिलाओं से छेड़छाड़ करता था. गांव की महिलाओं ने उसे छेड़छाड़ करते पकड़ लिया और बिजली के पोल से बांध दिया. इसके बाद महिलाओं ने लाठी से उसकी पिटाई शुरू कर दी. युवक की पिटाई की खबर फैली तो गांव के लोग जुट गए.

गांव के लोगों के सामने भी महिलाओं ने युवक की पिटाई जारी रखी. सबसे पहले पर्पल रंग की साड़ी पहनी एक महिला आगे आई और उसने युवक के पैर पर लाठी मारना शुरू कर दिया. महिला युवक के तलवे पर पूरा दम लगाकर लाठी मार रही थी. लाठी की हर चोट के साथ युवक जोड़-जोड़ से चीख रहा था. मारते-मारते महिला थक गई तो उसने लाठी दूसरी महिला को थमा दिया.

युवक की पिटाई का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि, फर्स्ट बिहार की टीम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करती है. इस मामले की जानकारी अबतक पुलिस को भी नहीं मिल सकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *