जनता दरबार पहुंची महिला ने नीतीश कुमार से कहा-JDU विधायक ने ही कराया है मेरे पति का मर्डर

सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार (Nitish Kumar Janta Darbar) में सोमवार को एक अजीबोगरीब स्थिति उत्पन हो गई. पश्चिमी चंपारण जिले से पहुंची एक महिला ने सीएम की ही पार्टी के विधायक पर अपने पति की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगा दिया. सोमवार को पटना में सीएम के जनता दरबार में पहुंची महिला कुमुद वर्मा ने अपने पति दयानंद वर्मा की हत्या करवाने का आरोप जदयू (JDU MLA Rinku Singh) के बाल्मीकि नगर के विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह पर लगाया.

सीएम से जनता दरबार में न्याय के लिए की फरियाद करते हुए कुमुद वर्मा ने कहा कि जदयू विधायक ने उनके पति की हत्या करवाई है और इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. विधायक के नाम से FIR भी दर्ज है लेकिन अभी तक पुलिस ने तीन आरोपी को तो गिरफ्तार किया है लेकिन विधायक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुमुद वर्मा की फरियाद को सुन इस मामले में डीजीपी को आदेश दिया. सीएम ने डीजीपी से पूरे मामले को देखने का निर्देश दिया.

सीएम द्वारा डीजीपी के पास भेजे जाने के बाद भी कुमुद वर्मा DGP के आश्वासन से संतुष्ट नहीं हुई . कुमुद वर्मा का कहना था कि उनकी आंखों के सामने ही पति की हत्या हुई है और विधायक ने ही पति को गोली मारने को कहा था. पीड़िता लगातार ये मांग कर रही थी कि विधायक रिंकू सिंह की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो.

दरअसल पश्चिम चंपारण के पूर्व जिला परिषद सदस्य दयानंद वर्मा की हत्या फरवरी महीने में कर दी गई थी. उनको नौरंगिया पुलिस थाने के सिरसिया चौक के पास गोली मारी गई थी. इस मामले में उनकी पत्नी कुमुद वर्मा ने वाल्मीकि नगर से जेडीयू विधायक रिंकू सिंह और उनके अन्य साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके बाद कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *