बिहारी कलाकारों से सजी वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ रिलीज, बिहारी लड़के के सिस्टम के खिलाफ लड़ाई की है कहानी

Spread the love

सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म MX प्लयेर पर रिलीज होते ही धूम मचा दिया। इसकी खूबसूरती यह है कि यह बिहारी कलाकारों से सजी है। हालांकि, अब तक इस सीरीज के मात्र 6 ऐपिसोड ही रिलीज किए गए हैं, फिर भी इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उन्हें आगे के ऐपिसोड का इंतजार भी है।

सीरीज के निर्देशक रितेश एस कुमार बताते हैं, ‘बुलेट पेन’ एक बिहारी लड़के अभय यादव की कहानी है, जो सिस्टम की नाकामी के कारण धोखा खाता है और उससे तंग आकर बंदूक थाम लेता है। सीरीज में बिहार को ज्यादा से ज्यादा दिखाया गया है। इस सीरीज के निर्माता, लीड हीरो, हीरोइन और टेक्नीशियन मूलतः बिहारी हैं, जिसका असर इसमें साफ नजर आ रहा है।’

बता दें, अभिनेता मनोज कुमार राव, सृजिता तिवारी, आदित्या सिंह, अमित कुमार व निजरे इनायत ने इसमें प्रमुख किरदार निभाया है। सम्राट साइन विजन प्रेजेंट वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ के निर्माता और स्टोरी राइटर सुरेंद्र सिंह, निर्देशक रितेश एस कुमार, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एडिटर अर्जुन प्रजापति हैं।

निर्माता सुरेंद्र सिंह कहते हैं कि बिहार के कलाकारों में अभिनय क्षमता की कोई कमी नहीं है। जरूरत सिर्फ सरकार के प्रोत्साहन की है। हमारे वेब सीरीज को जो दर्शकों का रिस्पॉन्स मिला है, उससे खुश हूं। आगे भी बिहार के लोकेशनों, कलाकारों व टेक्नीशियनों के साथ ही फिल्में बनाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *