मामा का डेथ सर्टिफिकेट लेने गई छात्रा से छेड़खानी, पीड़िता बोली-आरोपी ने हाथ पकड़ा, गलत जगह टच भी किया

इस समय बिहार के बेगूसराय से बड़ी खबर सामने आ रही है। सदर अस्पताल गई एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है। अस्पताल में तैनात डाटा एंट्री ऑपरेटर संजय कुमार सिन्हा ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि आरोपी संजय कुमार सिन्हा टीबी डिपार्टमेंट में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि कोराना से मामा की मौत होने के बाद डेथ सर्टिफिकेट लेने सदर अस्पताल गई भांजी से डाटा एंट्री ऑपरेटर संजय कुमार सिन्हा ने छेड़छाड़ की। घटना के एक दिन बाद गुरुवार दोपहर पीड़िता अपने परिजनों के साथ अस्पताल पहुंची और डाटा एंट्री ऑपरेटर के पास पहुंच कर जमकर हंगामा किया। पीड़िता और उसके परिजनों को गुस्से में देख आरोपी भागने लगा, जिसे परिजनों ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

इसके बाद पीड़िता आरोपी को पकड़ कर सीएस ऑफिस लेकर गई, जहां सिविल सर्जन ने पीड़िता की शिकायत को सुना और जांचोपरांत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। मौखिक रूप से इसकी शिकायत सिविल सर्जन से की है। पीड़िता का आरोप है कि वह अपने मामा का डेथ सर्टिफिकेट लेने आरोपी संजय कुमार सिन्हा के पास पहुंची। उसने पीड़िता पर फिजिकल कमेंट किया। बार-बार मास्क उतारने को बोले और चेहरा देखने की बात कही। मेरा हाथ पकड़ लिया। अवांछित जगहों पर टच किया। जबरदस्ती मेरा मोबाइल ले लिए। मोबाइल में कुछ देखने लगे। जो हरकत किए हैं, सब सामने में है। इनको मारेंगे जरूर।

सिविल सर्जन बीके झा ने बताया कि आरोप गंभीर है। जांच करवा कर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। महिला थाना प्रभारी अवंती कुमारी भी सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। इधर, आरोपी संजय कुमार सिन्हा ने सारे आरोपों को निराधार बताया है। पीड़िता बिहट की रहने वाली है और पटना के कॉलेज में पढ़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *