अंडरवियर में घूमने वाले JDU विधायक गोपाल मंडल की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस के हाथ लगा CCTV फुटेज

तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. भोजपुर जिले के आरा में विधायक पर लगे मारपीट, छिनतई, गालीगलौज और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में दर्ज FIR की जांच जीआरपी ने शुरू कर दी है. आरा रेल पुलिस ने रेलवे से संपर्क करने के बाद घटना के दिन का CCTV फुटेज हासिल कर लिया है और अब उस मामले की पूरी छानबीन कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए पटना के रेल SP विकास वर्मन के मुताबिक रेल पुलिस इस पूरे मामले की जांच बेहद गहराई से कर रही है और जांच से जुड़े हर एक बिंदु को खंगाला जा रहा है. बिहार और राजधानी एक्सप्रेस से जुड़े इस हाई प्रोफाइल मामले का अनुसंधान आरा रेल पुलिस कर रही है.

मालूम हो कि तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में अर्धनग्न होकर घूम रहे नीतीश कुमार की पार्टी के विधायक गोपाल मंडल की पूरी कहानी सामने आई थी. विधायक गोपाल मंडल शराब के नशे में धुत्त थे. एक सहयात्री ने उन्हें जब महिलाओं का ख्याल रख कर सही कपड़े पहनने को कहा तो विधायक औऱ उनके सहयोगियों ने मारपीट कर छीनतई भी की. उसी ट्रेन में यात्रा कर रहे एक दलित युवक को अमानवीय तरीके से प्रताड़ित भी किया गया.

विधायक की गुंडई के शिकार बने दलित युवक ने दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई, जिसे दिल्ली पुलिस ने आरा में ट्रांसफर कर दिया है. अब आरा जीआरपी ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. आपको बता दें कि जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल पर एफआईआर दर्ज कराने वाले व्यक्ति बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता का पीए रह चुका है.

जेडीयू विधायक मंडल के खिलाफ IPC की धारा 504, 290, 379 और 34 के अलावा 3 (R) (S) SC ST अत्याचार निवारण के तहत केस दर्ज हुआ है.  SP, रेल विकास बर्मन के निर्देश पर आरा GRP में JDU विधायक गोपाल मंडल, कुणाल सिंह, दिलीप कुमार, विजय मंडल पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.वही इस कांड में गवाहों को भी गवाही के लिए बुलाने की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *