पेट्रोल पंप वाले ने विधायक जी को लगाया चूना, 51 लीटर तेल में महज 500 मीटर चली गाड़ी

बिहार में पेट्रोल पंप के कर्मियों (Fuel Station) द्वारा धोखाधड़ी और मिलावट करने का एक अनोखा मामला सामने आया है. खास बात ये है कि ठगी का शिकार होने वाला कोई आम आदमी नहीं बल्कि इलाके का विधायक (CPI-ML MLA) है. बिहार की सिकटा सीट से भाकपा-माले के विधायक पेट्रोल पम्प पर ठगी का शिकार हुए हैं. विधायक जी ने अपनी स्कार्पियो में 51 लीटर डीजल (Diesel Price Hike) तो लिया लेकिन इसके बाद जो हुआ वो सच में हैरान करने वाला मामला है.

तेल लेने के बाद मात्र 500 मीटर तक ही विधायक जी की गाड़ी चली और बंद हो गई. घटना मेहसी थाना क्षेत्र के माँ विध्वासनी सर्विस सेंटर की बताई जा रही है. विधायक जी सिकटा से पटना कृषि विभाग के बैठक के लिए जा रहे थे. इस दौरान रास्ते मे पूर्वी चंपारण जिला के मेहसी थाना क्षेत्र के पास उनके स्कार्पियो की डीजल खत्म होने लगा. एनएच 28 पर बगल के पेट्रॉल पम्प मेसर्स मां विध्वासनी सर्विस स्टेशन इंडियन ऑयल पंप जो कि बथना NH 28 पर है से विधायक ने अपनी गाड़ी में 51.12 लीटर डीजल भरवाया और 4882 रुपया का बिल पंप से लेकर चले लेकिन महज 500 मीटर आगे बढ़ते ही गाड़ी बंद हो गई.

तेल फुल होने के बाद भी गाड़ी चालू नहीं हो रही थी तो हैरान परेशान विधायक ने बगल से एक मैकेनिक बुलाकर गाड़ी की जांच कराई. इस दौरान गाड़ी की टंकी में तेल की जगह सिर्फ पानी पाया गया. इसको लेकर विधायक ने मेहसी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता की शिकायत पर चकिया एसडीओ के निर्देश पर एमओ ने सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता की गाड़ी की टंकी से तेल निकालकर जांच की गई. जांच में दो गैलन में निकाले गए डीजल पानी युक्त था. इसके बाद एमओ ने विधायक की गाड़ी से निकले डीजल को गैलन सहित जब्त कर थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है साथ ही जांच प्रतिवेदन वरीय पदधिकारियों को भी भेजा गया है.सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने इस मामले में पेट्रोल पम्प के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *