समस्तीपुर में शराब धंधेबाज निकला महिला का हत्यारा, कई दिनों से था फरार, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Spread the love

समस्तीपुर जिला के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव में गुप्त सूचना मिलने पर मंगलवार रात पुलिस ने छापेमारी करते हुए शराब मामले में फरार चल रहे युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान सातनपुर गांव निवासी गंगा विष्णु के पुत्र रंजन साह के रूप में हुई है। जांच के दौरान शराब के धंधेबाज सहित वह एक महिला का भी हत्यारा निकला।

इसको लेकर बुधवार को उजियारपुर थाना में प्रेसवार्ता करते हुए थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को युवक की कई महीनों से तलाश थी। मंगलवार को युवक के घर पहुंचने की सूचना मिलते ही मेरे नेतृत्व में ASI पंकज सिंह सहित पुलिस बल ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

इधर, युवक के गिरफ्तार होने की सूचना पर पहुंचे विद्यापतिनगर थानाध्यक्ष प्रसूंजय कुमार ने भी उससे एक महिला की हत्या मामले में पूछताछ किया। उन्होंने बताया कि विद्यापतिनगर थाने के सोठगामा में घटहो जानेवाली सड़क किनारे एक महिला का शव मिला था। इस मामले में मृतिका के पिता ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने तफ्तिश करते हुए युवक को संदिग्ध पाया। बाद से ही युवक की पुलिस को तलाश थी।

पूछताछ के दौरान युवक ने पुलिस को बताया कि उसका उस महिला के साथ संबंध था। महिला का उसके पति के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। इस कारण वह अपने माइके में ही रहती थी। भाई की बड़ी साली होने के कारण फोन पर बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ती चली गई। इसके बाद महिला ने युवक पर शादी करने का दवाब डाल रही थी। हत्या के दिन दोनों के फोन पर बातचीत बाद युवक अपने टेम्पू में महिला को घटहो से लेकर दलसिंहसराय की ओर चला। रास्ते में सुनसान जगह पाते ही युवक महिला से लिपट कर प्यार करने का नाटक करते हुए फिल्मी अंदाज में उसके ही कपड़े से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बाद लाश को सड़क किनारे एक गड्ढे में फेंक वहां से फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *