बाढ़ में मंदिर जा रहा था अधेड़, सामने से आ रही स्कॉर्पियो ने रौंद दिया, मौत, विरोध में NH जाम

राजधानी पटना से सटे बाढ़ थाना क्षेत्र के सवेरा मोड़ पर शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। भगवान का दर्शन करने मंदिर जा रहे एक अधेड़ को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी है। लोगों ने बताया कि एक अधेड़ हाइवे पर पैदल चल रहा था, तभी एक स्कार्पियो तेज रफ्तार में आई और रौंद दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आक्रोशित लोगों ने शव को NH 31 पर रख जाम कर दिया। गुस्साए लोग स्कार्पियो चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और आक्रोशित लोगो को समझाने बुझाने में जुट गई। घंटो मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को वाहन चालक की गिरफ्तारी और सरकारी मुआवजे दिलाने आश्वासन दिलाया। इसके बाद लोग माने और NH 31 से जाम खत्म हुआ। करीब दो घंटे बाद हाइवे पर आवागमन सामान्य हुआ। थानेदार संजीत कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। स्कार्पियो और उसके चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है। CCTV फुटेज से कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। मृतक की पहचान काजीचक वार्ड संख्या 9 निवासी 58 वर्षीय राज कुमार के रूप मे की गयी है।

परिजनों का कहना है कि राजू शुक्रवार अहले सुबह घर से निकल कर सवेरा मोड के पास हनुमान मंदिर मे दर्शन करने जा रहा था। इसी बीच पटना से मोकामा की तरफ अनियंत्रित गति से जा रही स्कॉर्पियो ने रौंद दिया। स्थानीय लोगों ने आननफानन में अनुमंडलीय अस्पताल मे भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद स्कॉर्पियो मौके से फरार हो गया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *