गर्लफ्रेंड से मिलने UP का पत्रकार आया सीवान, परिजनों को नागवार गुजरा तो जिंदा जला दिया, प्रेमिका भी झुलसी

सीवान में एक पत्रकार को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। प्रेमिका के परिजनों से उसका विवाद हो गया तो उन्होंने तेल डालकर आग लगा दी। उसे बचाने के प्रयास में प्रेमिका भी गंभीर रूप से झुलस गई। वारदात को MH नगर में हसनपुरा थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। युवक की पहचान घटनास्थल पर मिले आई कार्ड के आधार पर हुई है। पीड़ित युवक यूपी के जालौन जिले का रहने वाला है।

पीड़ित के पास आधार कार्ड और उत्तर प्रदेश सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से जारी प्रेस कार्ड मिला है। उसका नाम रामू है। आधार कार्ड के मुताबिक, 31 साल का रामू यूपी के जालौन जिले के उरई का रहने वाला है। वह एक मीडिया संस्थान में काम करता है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रामू का प्रेम प्रसंग पिछले 2 सालों से चल रहा था। सीवान के MH नगर थाना इलाके में स्थित प्रेमिका के घर अक्सर आना-जाना था। इसको लेकर परिजन और आसपास के लोग भी नाराज रहते थे। गुरुवार को भी रामू अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। शुक्रवार सुबह किसी बात को लेकर प्रेमिका के परिजनों के साथ उसका विवाद हो गया, जिस पर प्रेमिका के परिजनों ने तेल डालकर उसे आग लगा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

युवक को जलता देखकर उसे बचाने गई प्रेमिका भी गंभीर रूप से झुलस गई। घटना की सूचना पर वहां पुलिस पहुंची। इलाज के लिए दोनों प्रेमी जोड़ों को अस्पताल पहुंचाया गया। हसनपुरा PHC में प्रेमिका का इलाज चल रहा है, जबकि प्रेमी पत्रकार को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। देर शाम पटना लाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *