नर्तकी पर नोट उड़ाते दिखे मुखिया पति, VIDEO वायरल, पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि में सजी आर्केस्ट्रा की महफिल

बिहार पंचायत चुनाव को लेकर भले ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गया है लेकिन दबंग जनप्रतिनिधि आज भी मनमानी कर रहे हैं। उनको आचार संहिता लागू होने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वे इसकी सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। बावजूद प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है। पूर्वी चंपारण जिला के हरसिद्धि प्रखंड की घिवाढार पंचायत के मुखिया पति का आर्केस्ट्रा में रुपए बांटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। मुखिया पति नर्तकी को नोट बांटते दिख रहे हैं।

लोगों का आरोप है कि पंचायत चुनाव के समय वोट के लिए मुखिया पति अपनी ओर आकर्षित करने के लिए नोट की गड्डी की आर्केस्टा में बांट रहे हैं। वायरल वीडियो हरसिद्धि प्रखंड के घिवाढार पंचायत क्षेत्र की है। मुखिया पति एक छठियार के कार्यक्रम आर्केस्ट्रा का भी इंतजाम करवाया था। ये वीडियो 7 दिन पहले का बताया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि होली के समय भी दरवाजे पर शराब परोशने का वीडियो पहले वायरल होने को लेकर उक्त पंचायत एक बार चर्चा में आया था।

पंचायत चुनाव का बिगुल बजते ही मतदाता को रिझाने में मुखिया प्रत्याशी पहले से ही जुट गए हैं तथा इसे लेकर वे मतदाताओं को रिझाने के लिए कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। प्रशासन पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता को प्रभावी करने में जुटी है, वहीं दूसरी तरफ जनप्रतिनिधि इसे प्रभावी नहीं बनाते हुए इसकी खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसलिए चुनाव के मौके पर वायरल वीडियो खूब भा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *