थिएटर्स में एक बार फिर हुई चहल-पहल, फिल्म ‘रूही’ ने मचाया धमाल

Spread the love

कोरोना महामारी के वजह से देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था। तीन महीने के लंबे लॉकडाउन के दौरान तमाम गतिविधियों को बंद किया गया था, फिर चाहे वो सिनेमा घर हो या फिर बाजार, ऑफिस सब कुछ। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो सभी की जिदंगी थम सी गई थी। लेकिन देश में जब लॉकडाउन हटाया भी गया तो कई सारे चीजों पर से पाबंदी नहीं हटी और उनमें से एक था सिनेमा घर। दरअसल, थिएटर्स के खुलने के बाद भी फिल्मस कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पा रहीं थी। बता दें, कोरोना महामारी के वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री की रफ्तार धीमी पड़ी हुई थी। कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा लोगों को आर्किषत नहीं कर पा रही थी।

वहीं, लगभग एक साल बाद फिर से सिनेमाघरों में वही रौनक देखने को मिल रही है। बीते दिन शिवरात्रि के शुभ अवसर पर ‘रुही’ थिएटर्स में रिलीज की गई। उस दौरान दर्शकों की काफी भीड़ उमरी। दरअसल, राजकुमार राव और जान्‍हवी कपूर की फिल्म ‘रुही’ बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। पहले ही दिन मूवी ने धमाल मचा दिया। आपको जानकर ये बेहद हैरानी होगी, लेकिन कोरोना महामारी के बाद ये पहली फिल्म है, जिसने सिनेमाघरों में कमाल कर दिया है।

रूही’ ने पहले ही दिन 3.06 करोड़ की कमाई भी कर ली है। जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। इससे पता चलता है कि दर्शक कोरोना महामारी के बीच भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रहे हैं। दर्शकों के बीच फिल्म काफी पसंद की जा रही है। वहीं, थिएटर्स को शिवरात्रि के हॉलिडे का भी पूरा फायदा मिला है। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म को दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आपको बताते चलें, लोग इस फिल्म को बेहद पंसद कर रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने नेशनल मल्टीप्लेक्स में 1.89 करोड़ और टायर 2 सिटीज में भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने गुरुवार को कुल 3.06 करोड़ की कमाई की और यह सिलसिला अभी भी जारी है। मूवी अब भी बॉक्स ऑफिस में लगी हुई है और दर्शक इसको देखने भी जा रहे हैं। हालाकिं, लॉकडाउन के बाद ये पहली फिल्म जिसे दर्शक इतना पंसद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.