मुजफ्फरपुर में रास्ता पूछने के लिए पूर्व मुखिया के पास आया अपराधी, दूसरे ने बोलेरे का गेट खोल उड़ाया 8 लाख कैश

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने पूर्व मुखिया की बोलेरो से 8 लाख कैश उड़ा लिए। घटना सदर थाना क्षेत्र के रेवारोड स्तिथ धर्मकांटा के पास की है। मंगलवार देर शाम पूर्व मुखिया दीपक सिंह की मां बोलेरो में बैठकर बाजार गई थी। धर्मकांटा के बाद कार का ड्राइवर गाड़ी खड़ी कर आम खरीदने गया था। इसी दौरान वहां बाइक सवार दो बदमाश आए। इनमें से कार में बैठी पूर्व मुखिया गायत्री देवी से भगवानपुर जाने का रास्ता पूछने लगा। तभी, दूसरी ओर से एक अन्य बाइक सवार पहुंचा फिर बोलेरो का गेट खोल कर रुपए वाला बैग लेकर फरार हो गया। बैग में 8 लाख कैश के अलावा मोबाइल और एटीएम कार्ड भी थे।

घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर DSP राम नरेश पासवान ने बताया कि घटनास्थल के पास सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहा है। बदमाश की पहचान की जा रही है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

गायत्री देवी के पति अशोक सिंह ने बताया कि गांव में ही एक सड़क निर्माण के ठेका में काम कर रहे मजदूरों व निर्माण सामग्री के भुगतान के लिए बैंक से रुपए निकाले गए थे। कार से रुपए लेकर पत्नी गांव जा रही थी। भगवानपुर रेवा रोड में पहुंचने के बाद उन्होंने बोलेरो चालक को आम खरीदने के लिए कहा‌। बोलेरो चालक सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर आम खरीदने चला गया। इसी बीच बाइक सवार पहुंचे और रास्ता पूछने के बहाने गायत्री देवी को उलझाए रखा। तभी उसका दूसरा साथी बोलेरो का दूसरा दरवाजा खोलकर बैग ले उड़ा। अशोक सिंह ने कहा कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से ले और बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *