तेजस्वी का बड़ा हमला, बोले बिहार में 15 लाख लोगों ने गंवाई नौकरी, NDA सरकार ने सब बर्बाद कर दिया

कोरोना महामारी की वजह से कई लोगों ने अपनी नौकरियां गंवा दी. इसके अलावा बिहार में विधानसभा चुनाव के समय एनडीए ने लोगों से बेरोजगारी दूर कर 19 लाख रोजगार देने का वादा किया था. उस वादे को कितना पूरा किया गया, इस बात से सभी वाकिफ हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव हमेशा से बिहार में रोजगार के मुद्दे को लेकर सरकार पर हमलावर रहे हैं.

मंगलवार की सुबह उन्होंने एक ट्वीट कर एक बार फिर एनडीए सरकार पर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि विगत एक साल में बिहार में 15 लाख नौकरियां और रोजगार खत्म हुए हैं. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि एनडीए सरकार लोगों से किया नौकरी देने का अपना वादा निभाने में नाकाम रही है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘विगत एक वर्ष में बिहार में 15 लाख नौकरियाँ और रोजगार समाप्त हुए है। NDA सरकार का 19 लाख नौकरियाँ/रोजगार देने का वादा था लेकिन क्या हुआ? सोचिए, डबल इंजन सरकार के झूठ ने आपके वर्तमान और भविष्य को कैसे बर्बाद कर दिया है? बेरोजगारी, बेकारी और महंगाई के खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा.’

बता दें कि तेजस्वी यादव ने विधानसभा चुनाव के समय 10 लाख सरकारी नौकरी देने की बात कही थी. इसके बाद से यह खास मुद्दा बन गया है. रोजगार के अलावा बिहार की कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर अकसर राज्य की एनडीए सरकार पर निशाना साधते रहे हैं.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *