तेजस्वी यादव ने CM नीतीश और बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-बिहार में चल रही तालिबानियों की सरकार

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पूरी दुनिया हैरान है. इधर बिहार में भी तालिबान को लेकर सियासत चरम पर है. बिहार के मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को तालिबानियों की सरकार करारा दिया है. साथ ही तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सहयोगी भरै जनता पार्टी पर भी एकसाथ निशाना साधा है.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर पत्रकारों से बातचीत में एक बड़ा बयान दिया. मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में तालिबानियों की सरकार चल रही है. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान का समर्थन करते हुए आरएसएस के लोगों को तालिबानी कह दिया.

तेजस्वी यादव ने कहा कि “आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आरएसएस को तालिबानी बताकर बिलकुल सही कहा है. बीजेपी वाले तालिबानियों से बात कर रहे हैं. जहां बीजेपी की सरकार है, वहां समझिये कि सरकार ही तालिबानी चल रही है. और जहां भाजपा की सरकार नहीं है, वहां संघी तालिबानी चल रही है.” गौरतलब हो कि बीते दिन आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने विवादित बयान देते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना तालिबान के आतंकियों से की. जगदानंद सिंह ने आपदा प्रकोष्ठ की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि तालिबान एक संस्कृति है जो अफगानिस्तान में है. भारत में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस एक तरह से भारत का तालिबान है, जो हमेशा दाढ़ी वाले चूड़ी बेचने वाले, पंचर बनाने वाले और अल्पसंख्यकों को बेवजह पीटने का काम करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *