पटना में फिर गरजे तेजस्वी, कहा-उपचुनाव में दोनों सीटों पर RJD का होगा कब्जा

बिहार में विधानसभा की दो रिक्त सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आरजेडी ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. मंगलवार को पार्टी कार्यालय में खगड़िया क्षेत्र से आने वाले मनोहर कुमार यादव को आरजेडी की सदस्यता दिलाने के बाद तेजस्वी ने उपचुनाव को लेकर हुंकार भरी. तेजस्वी ने कहा की इन दोनों सीटों पर महागठबंधन का कब्जा होगा. बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ सीटों पर बेईमानी कर महागठबंधन के उम्मीदवारों को हरवाया गया था लेकिन इसबार हमारी जीत पक्की है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मनोहर कुमार यादव काफी मेहनती हैं. चुनाव भी लड़ चुके हैं लेकिन आज ये सही जगह पर आये हैं. हम सभी एक परिवार हैं. पार्टी की मजबूती के लिए हम सभी को साथ रहना होगा. बिहार में दो जगहों पर उपचुनाव होने वाला है. तारापुर और कुशेश्वर स्थान पर उपचुनाव होने वाले हैं. इन दोनों सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों की जीत होने वाली है. बिहार में सरकार और विपक्ष में ज्यादा सीटों का अंतर नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि ये सभी पार्टी को और भी ज्यादा मजबूत करेंगे और लालू प्रसाद यादव की विधारचार को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. आरजेडी के आगे काफी चुनौतियां हैं. इस चुनौती में हम सभी को एक साथ मिलकर चुनौती का सामना करना है. देश की सत्ता संभाल रहे लोग किसान, गरीब, युवा और मजदूरों के विरोधी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *