नीतीश पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा-4 साल में 4 बार मारी पलटी, भ्रष्टाचार के पितामह की नैतिकता डूब चुकी है

आरजेडी के 25 वें स्थापना दिवस समारोह में बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. तेजस्वी यादव के निशाने पर नीतीश सरकार से लेकर केंद्र की मोदी सरकार भी रही है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार नैतिकता वाली राजनीति नहीं करते. 4 साल में 4 बार पलटी मारने वाले नीतीश कुमार के ऊपर अब तो जनता को भी भरोसा नहीं रहा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को आईडियोलॉजी सीखनी है. तो लालू यादव से सीखे लालू यादव को कितने तरह के मुकदमों में फंसाया गया और उन्हें परेशान किया गया. बावजूद इसके उन्होंने हार नहीं मानी. लालू यादव ना तो झुके और ना ही टूटे. तेजस्वी ने कहा कि वह अपने पिता के आदर्श पर चलते हैं और वह भी कभी ना तो झुकेंगे और ना ही टूटेंगे.

बिहार में मौजूदा हालात को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर चुन चुन कर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल एक अणे मार्ग के सीएम बनकर रह गए हैं. सरकार में ना तो उनके मंत्री सुनते हैं और ना ही अधिकारी. नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को केवल धोखा दिया है.  तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जो वादे करते हैं, उन्हें कभी जमीन पर नहीं उतर पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *