तेजस्वी ने PM मोदी व CM नीतीश पर बोला हमला, कहा-सरकार की महबूबा बन गई है महंगाई

नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwai Yadav) लगातार केन्द्र और बिहार सरकार पर हमलावर रहते हैं। दिल्ली से पटना लौटने के बाद नेता प्रतिपक्ष ने गुरुवार को मंहगाई के मुद्दे पर केन्द्र और बिहार सरकार को निशाने पर लिया है। तेजस्वी यादव ने बकायदा इसको लेकर फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए लिखा है कि महंगाई को डाउन बताने वालों ने इसे अपनी महबूबा समझ लिया है। इससे पहले भी रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने सरकार को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की थी।

गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंहगाई के मुद्दे पर सरकार पर हमला किया है। उन्होंने फेसबुक( Facebook) पर पोस्ट कर लिखा है कि मंहगाई डबल इंजन सरकार की महबूबा बन गई है। सरकार में बैठे लोग चाह कर भी जनता को इससे राहत नहीं दे पा रहे हैं। गैस सिलेंडर के बढ़े दामों को भी मुद्दा बनाते हुए उन्होंने लिखा है कि उज्जवला योजना को लेकर खूब गुनगान किया गया लेकिन आज गांव में हालात यह है कि गरीबों के घरों में खाली सिलेंडर पड़े हैं। इसके साथ ही तेजस्वी ने पुराने दिनों की याद दिलाते हुए बीजेपी (BJP) पर तंज किया है। उन्होंने लिखा है कि जब 2014 में रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 384 रुपये थी तब विरोध प्रदर्शन किया जाता था लेकिन आज जब सिलेंडर की कीमत 1000 रुपये है तो सत्ता में बैठे लोगों ने चुप्पी साध रखी है।

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने भी रसोई गैस सिलेंडर के बढ़े दाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंंने ट्विटर पर तंज करते हुए लिखा था कि बिहार में डबल इंजन की सरकार पर यकीन करने वालों को बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *