बेतिया शराब कांड पर गरजे तेजप्रताप यादव, कहा-अफसरों से शराब बेचवा रही नीतीश सरकार

बिहार सरकार के शराबबंदी कानून को लेकर लगातार विपक्ष का हमला जारी है. राज्य में शराबबंदी के बाद भी लगातार शराब के मिलने और जहरीली शराब के पीने से हुई मौतों को लेकर विपक्ष ने सोमवार को फिर से बिहार सरकार (Nitish Government) पर हमला किया है. बेतिया में हुई 16 लोगों की मौत के बाद प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता और विधायक तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. तेजप्रताप ने कहा कि बिहार में सरकार ही अधिकारियों से शराब बेचवा रही है और शराब पीने के बारे में भी दिशा निर्देश दिया जा रहा है.

तेजप्रताप ने कहा कि बिहार सरकार के संरक्षण में शराबबंदी कानून को खेल जारी है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार का शराबबंदी कानून पूरी तरह से फेल है और जो कानून है वो कानून का किसी भी ढंग से पालन नहीं किया जा रहा है. नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून के बावजूद बिहार में लगातार जहरीली शराब से मौतें हो रही हैं और इसके लिए बिहार सरकार पूरी तरह से उत्तरदायी है. तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार के जनता दरबार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है यही कारण है कि 5 साल के बाद नीतीश कुमार को जनता की याद आई है लेकिन जनता भी अब उन्हें पूरी तरह से समझने लगी है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि जिस तरह से नीतीश सरकार ने युवाओं को ठगने का काम किया है और महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है उससे जनता पूरी तरह से त्रस्त है और जनता इनके जनता दरबार से पूरी तरह से दूर है. बिहार की जनता जल्द ही नीतीश सरकार को विदाई वाला आईना दिखाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *