बिग बॉस हाउस में लगा बयानों का तड़का

Spread the love

इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हाई वोलटेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। कर्लस टीवी पर प्रसारित शो बिग बॉस इन दिनों लोगों के बीच खूब चर्चों में बना हुआ है। वजह है आए दिन बिग बॉस में होने वाला ड्रामा। बता दें बीते दिन भी बिग बॉस हाउस में काफी ड्रामा हुआ। बिग बॉस द्वारा दिए गए घरवालों को लक्जरी बजट कार्य में जमकर प्रतियोगीओं में जंग छिड़ गई। दरअसल, एपिसोड की शुरुआत में ही रुबीना दिलैक और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच तगड़ी बहस हो गई। देवोलीना ने कहा कि रुबीना ने निक्की तंबोली को सिर पर चढ़ाया हुआ है। जिसके बाद देवोलीना ने निक्की को गन्दगी और फुटेज की भूखी भी कहा।

लेकिन इतने पर ही बात नहीं बनी क्योंकि एपिसोड के आगे में अभिनव शुक्ला और अली गोनी के बीच भयंकर टकरार हो गई। दोनों ने एक-दूसरे को कई सारे अपशब्द तक कह दिए। दोनों ने बहस में एक दूसरे को बन्दर और भैंस तक बोल डाला। अली गोनी के बाद अभिनव ने विकास से भी बहस की। उन्होंने विकास को कहा कि वह अपनी कही हई बात थूक कर चाटते हैं, जिसके बाद उन्हें काफी बुरा भी लगा। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई। टास्क के दौरान राखी सावंत को 100 यूनिट्स के बदले कॉफी मिली। हालांकि अगले ही दिन घरवालों में कॉफी बांटने की वजह से बिग बॉस ने उनसे कॉफी तो वापस ली ही, साथ ही ये ऐलान भी किया कि अब राखी को कभी कॉफी नहीं मिलेगी।

पॉइंट्स के हिसाब को लेकर रुबीना और राहुल वैद्य की टक्कर भी देखने को मिली। दोनों ही एक दूसरे को हिसाब नहीं दे पाए और लड़ने लगे। ऐसे में बिग बॉस ने ऐलान किया कि किसी को भी बी.बी मॉल से सामान नहीं मिलेगा। अगले दिन राखी को अर्शी खान ने मजाक में कहा कि वह उनके पति रितेश को चुरा लेंगी। अर्शी ने कहा कि वह रितेश से शादी कर उनकी जिंदगी में नंबर 1 बनेंगी और राखी को अपनी सौतन बनाएँगी।

इसके बाद रुबीना और राखी के बीच शो को जीतने को लेकर बहस हुई। राखी ने कहा कि भले ही वह शुरू से रुबीना को विनर बताती आ रही हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की उन्हें शो नहीं जीतना है या फिर उनके अंदर जीतने का हुनर नहीं है। इस बहस के बाद बिग बॉस ने एक नया टास्क घरवालों को दिया। इस टास्क का नाम प्रेस फॉर एंटरटेनमेंट रहा। पहले विकास ने बजर दबाया और बिग बॉस के कहने पर उन्होंने अली को डांस करने को कहा। आज के एपिसोड में अर्शी खान और सोनाली फोगाट में हमें बहस देखने को मिलेगी और ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा की आने वाले दिनों में बिग बॉस हाउस में दर्शकों को और भी बहुत कुछ खास़ देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.