बीजेपी के प्रदेश प्रवक्‍ता ने कसा तंज-तेजस्‍वी जी, कोरोना का टीका लगवाने से मर्दानगी नहीं जाती

एक ओर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव सरकार पर कोरोना समेत अन्‍य मुद्दों को लेकर हमलावर हैं। दूसरी ओर सत्‍ताधारी दलों की ओर से उनपर भी हमले किए जा रहे हैं। खासकर नेता प्रतिपक्ष के अब तक कोरोना का टीका नहीं लगवाने पर सत्‍तापक्ष के कई नेता उनपर शब्‍दबाण चला चुके हैं। इसी बीच भाजपा के प्रवक्‍ता डा. रामसागर सिंह ने तेजस्‍वी को अफवाहों से बचते हुए कोरोना का टीका लगवाने की अपील की है।

भाजपा प्रवक्‍ता ने नेता प्रतिपक्ष को संबोधित करते हुए कहा कि कहीं आप भी तो अफवाह के चक्‍कर में नहीं पड़े हैं। देश-दुनिया के वैज्ञानिकों का विश्‍वास कीजिए। इस टीका से मर्दानगी नहीं जाती। यौन क्षमता पर कोई असर नहीं पड़ता है। डा. सिंह ने कहा कि तेजस्‍वी स्‍वयं टीका लगवाएं और अपने परिवार तथा समर्थकों को भी टीका  लगवाने को प्रेरित करें। इसी से कोरोना की तीसरी लहर को रोका जा सकता है। बिहार और हमारा देश कोरोना मुक्‍त हो सकेगा। उन्‍होंने कहा है कि टीका लेते हुए तस्‍वीर को इंटरनेट मीडिया पर डालें।

हम के प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष घर में बैठे हैं। जनता के बीच मैसेज देने के लिए कम से कम वैक्सिनेशन करा लें। अपने परिवार के लोगों का टीका लगवाएं। अपने समर्थकों से भी कहें। लेकिन उन्‍हें तो केवल राजनीति करनी है। रिजवान ने कहा कि यदि अब कोरोना फैलता है तो इसके जिम्‍मेदार आप होंगे। इसलिए घर से निकल‍िए और जाकर वैक्सिनेशन कराइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *