शॉटगन का फिर जागा मोदी प्रेम, PM के लिए किया ट्वीट, क्या फिर बीजेपी का दामन थामेंगे बिहारी बाबू?

इस समय राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर आ रही है। बीजेपी से सांसद रह चुके सिने अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपना प्रेम दिखा रहे हैं। पीएम मोदी को लेकर शॉटगन ने जो ट्वीट किया है उसकी चर्चा खूब हो रही है। सियासी जानकार इस बात के कयास लगा रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर हाथ का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

आइए हम आपको बता रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा ने आखिर रविवार को कौन सा ट्वीट किया। बिहारी बाबू ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था कि दुनिया में 4 तरह के दुखी लोग होते हैं। इनमें से एक नया वेरिएंट है बिना मतलब मोदी से दुखी रहने वाला वेरिएंट। पटना साहिब से दो बार सांसद रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव तो लड़ा लेकिन जीत नसीब नहीं हुई। पटना साहिब से ना केवल शत्रुघ्न सिन्हा हारे बल्कि उनके बेटे लव सिन्हा भी साल 2020 में विधानसभा का चुनाव हार गए। अब एक बार फिर बिहारी बाबू के दिल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्रेम उमड़ पड़ा है।

शत्रुघ्न सिन्हा जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना किए जाने पर अब सवाल खड़े कर रहे हैं, तंज कस रहे हैं ऐसा नहीं है कि उन्होंने खुद पीएम मोदी पर हमला नहीं बोला है। ट्विटर प्लेटफार्म पर ही शॉटगन लगातार प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर कई हमले बोलते रहे हैं। बीजेपी में रहने के बावजूद उन्होंने पीएम मोदी पर खुलेआम ऐसी टिप्पणियां की जो पार्टी का सांसद नहीं कर सकता। पीएम मोदी के लिए सार्वजनिक मंच पर उन्होंने जो कुछ कहा उसके बाद ही बीजेपी ने उनसे किनारा किया और बाद में शत्रु कांग्रेस के साथ चले गए। यह अलग बात है कि सियासी नफा नुकसान तोड़ने के बाद शायद बिहारी बाबू को अब पीएम मोदी फिर से अच्छे लगने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *