PM मोदी से नजदीकियों पर शॉटगन ने खोला राज, बताया क्यों की तारीफ

दो दिन पहले बिहारी बाबू उर्फ शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए सबको चौंका दिया था। सिने अभिनेता और कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी छोड़कर चले गए थे। उन्होंने पटना साहिब का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था लेकिन अचानक से वह ट्विटर पर पीएम मोदी के समर्थन में उतर आए थे। इसके बाद यह कयास लगने लगा क्या शॉटगन हाथ छोड़कर एक बार फिर बीजेपी का दामन थामने वाले हैं। लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इस पूरे मामले पर स्थिति स्पष्ट की है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर अपनी टिप्पणी व्यंग के तौर पर की थी। बिहारी बाबू ने स्पष्ट किया है कि वह कांग्रेस के साथ हैं और पार्टी बदलने की उनकी कोई इच्छा नहीं है। दरअसल रविवार को शॉटगन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि दुनिया में 4 तरह के दुखी लोग होते हैं.. अपने दुख से दुखी, दूसरों के दुख से दुखी, दूसरों के सुख से दुखी और बिना बात खामखा मोदी से दुखी। शॉटगन के इस ट्वीट को प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अटकलों पर विराम लगा दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी में वापसी की अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि यह ट्वीट उन्होंने मनोरंजन के लिए व्यंग के तौर पर किया था। बिहारी बाबू ने कहा कि वह हर रविवार को मनोरंजन के लिए कुछ ट्वीट करते हैं। इनका कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। कभी अटल सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा साल 2019 में बीजेपी छोड़ कर चले गए थे। उन्होंने पटना साहिब से चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा लेकिन रविशंकर प्रसाद से उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ा। आपको याद दिला दें कि लगातार ट्विटर पर पीएम मोदी के ऊपर हमला बोलते रहे हैं। बीजेपी में रहते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर आलोचना की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *