शादी के छह द‍िन बाद ही दुल्हन फरार, लव यू मॉम-डैड ल‍िखा म‍िला पत्र, मुजफ्फरपुर में चौंकाने वाली घटना

Spread the love

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित एक महिला छात्रावास से दुल्हन रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। खोजबीन में कोई पता नहीं चलने स्वजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि 22 नवंबर को छात्रा की शादी हुई थी। उसके पति रेलवे में कार्यरत है। शादी के दो दिनों बाद वह पति के साथ मायके आई। वहां से बीएससी परीक्षा का असाइनमेंट जमा करने की बात बताकर 26 को वह छात्रावास में पहुंची। 27 को पेपर जमा करना था। इसके बाद से वह लापता हो गई। जानकारी मिलने के बाद जब स्वजनों ने खोजबीन की तो कोई पता नहीं चला। इसके कारण स्वजन काफी परेशान हैं। छानबीन में स्वजनों को छात्रा के बिस्तर के नीचे से एक हस्तलिखित पत्र मिला है। 

बता दें कि छात्रा के पिता समस्तीपुर के रहने वाले है। बैंक में कार्यरत हैं। पुलिस को उन्होंने बताया कि 22 नवंबर को दलसिंहसराय के एक लड़के से शादी की थी। लड़का रेलवे में कार्यरत है। 28 नवंबर को उसे घर ले जाने को जब गन्नीपुर स्थित छात्रावास पर पहुंचे तो वह नहीं मिली। इसके बाद उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई। छात्रा ने बताया कि वह बैरिया में है। उसके बाद से उसका मोबाइल बंद बता रहा है।

पत्र में लिखा गया है कि मेरी मौत का जिम्मेवार मैं स्वयं हूं। किसी को परेशान नहीं किया जाए। आजकल कुछ दिनों से मैं बहुत परेशान रहती थी। इसलिए ऐसा कदम उठाने जा रही। मैं चाहती हूं कि मेरे घरवालों, दोस्तों व रिश्तेदारों से कुछ ना कहा जाए। ना तंग किया जाए। लव यू मॉम-डैड। पुल‍िस अब इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *