CM नीतीश के PM मैटेरियल होने को शाहनवाज हुसैन ने नकारा, कहा-जब तक मोदी हैं तबतक नो वैंकेंसी

‘जबतक पीएम नरेंद्र मोदी हैं तबतक किसी दूसरे नेता का पीएम मैटेरियल की बात कहां से आती है। जब पीएम का पद खाली होगा तब तो किसी दूसरे नेता को पीएम बनने का मौका मिलेगा।’ यह बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राज्य के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने रोहतास से गया जाने के दौरान औरंगाबाद में कहीं। वे भाजपा नेता गोपाल शरण सिंह के आवास पर पहुंचे थे। जदयू के वरिष्ठ नेताओं द्वारा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताए जाने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए एकजुट है और आगे भी रहेगा।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में होने वाली लोकसभा का चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और दावा किया कि एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। तब नरेंद्र मोदी ही पीएम बनेंगे। कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट है और वर्ष 2025 तक एनडीए की मजबूती से सरकार चलेगी। मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट के सभी मंत्री को एक समान सम्मान देते हैं।

लोजपा के टूट के सवाल पर मंत्री ने कहा कि केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस लोजपा के हैं और चिराग पासवान भी लोजपा के ही सांसद हैं। बंगला छाप लोजपा का चुनाव चिन्ह है। रामविलास पासवान की बरसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के शामिल नहीं होने के सवाल पर कहा कि इस मामले में वे कुछ नहीं बोलेंगे। किस कारण मुख्यमंत्री कार्यक्रम में नहीं गए यह तो वे ही बता सकते हैं। हालांकि मंत्री ने कहा कि रामविलास पासवान के प्रति सभी नेताओं का आदर और सम्मान है। उनका निधन से मुझे काफी दुख हुआ है। उनसे मेरा कई पीढ़ियों का रिलेशन रहा है। हमदोनों एकसाथ केंद्र में मंत्री रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *