सिद्धार्थ शुक्ला और भागलपुर की बेटी की जोड़ी देख ‘दिल को करार’ आया था, आज आंखें नम

Sidharth Shukla Dies: बॉलीवुड (Bollywood) से आज एक बड़ी दुखद खबर सामने आयी है। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अब नहीं रहे। बॉलीवुड में शोक की लहर है। बिहार के भागलपुर के लोग उन्हें बेहद याद कर रहे हैं। उनके निधन से कई के आंखें नम हो गई। कई रोने लगे हैं। वे बेहतरीन अभिनेता थे। उन्होंने भागलपुर की नेहा शर्मा के साथ एक गाने में अभिनय किया है। जिसकी आज यहां काफी चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला की इस गाने में जोड़ी को काफी सराहा गया था। नेहा शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। वे भागलपुर विधानसभा के विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं।

भागलपुर के अंकित ठाकुर ने कहा कि ‘बिग बॉस 13’ के विजेता और बेहद पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है। मात्र 40 की उम्र में उनका निधन होना, सदमे से कम नहीं है। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को चाहने वालों की संख्या भागलपुर में काफी है। हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया है। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से दुख की लहर छा गई है। एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने कहा कि इस सूचना से वह शॉकिंग है। वे उन्हें पर्सनल तौर पर जानती थी। उनके निधन से उन्हें काफी धक्का लगा है। भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा ने भी उनके निधन पर दुख जताया है। वहीं, नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि मुंबई (Mumbai) के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है।

भागलपुर की पूनम ने कहा, ‘नेहा शर्मा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का लॉन्च हुआ एल्बम उसके बोल आज इस दुखद खबर पर यकीन नहीं दिला रहे। सिद्धार्थ हमारी यादों में अमर हो गए हैं। Rip Siddharth Shukla।’ शिक्षिका नम्रता मिश्रा और खुशबू कुमारी ने कहा कि बेहतरीन अभिनेता का इतने कम समय से हम सबों से दूर चला जाना, दुर्भाग्यपूर्ण है। सिद्धार्थ शुक्ला अपने अभिनय और जिंदादिली के कारण अमर हो गए। उन्होंने सभी के दिलों ने अपनी जगह बना ली थी। हार्दिक श्रद्धांजलि।

बता दें कि एल्बम दिल को करार आया में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा ने अभिनय किया है। दुआ भी लगे ना मुझे, दवा भी लगे ना मुझे, जब से दिल को मेरे तू लगा है… इसी गीत को लोगों ने खूब सराहा। उनके निधन की सूचना के बाद लोग यही गीत बजा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *