समस्तीपुर : उपमुखिया ने किसान की गोली मार हत्या कर दी, उग्र लोगों ने आरोपी की पत्नी और बेटे की ले ली जान

इस वक्त बिहार के समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव में खूनी खेल की घटना हुई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में एक गांव का किसान, एक महिला और उसका बेटा शामिल है। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है। वहीं सूचना पाकर पहुंचे डीएम, एसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में कैंप कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, गांव के उपमुखिया हसनैन खान का गांव के ही किसान श्रवण कुमार से पानी बहाने को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना गर्म हो गया कि उपमुखिया ने किसान को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पर पुलिस मामले को दबाने में लग गई और घटनास्थल पर भी नहीं पहुंची। इसके बाद गांव के लोग उग्र हो गए और आरोपी उपमुखिया के घर पर हमला कर दिया। हालांकि जब तक ग्रामीण उसके घर पर पहुंचे उससे पहले ही उपमुखिया घर छोड़कर फरार हो चुका था। वहीं ग्रामीणों का गुस्सा उसके पूरे परिवार पर फूट पड़ा। आरोपी की पत्नी, बेटा और बेटी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए।

भीड़ ने तीनों लोगों की बेरहमीपूर्वक पिटाई की। वहीं घर में लगी कार और आरोपी उपमुखिया के घर में जमकर तोड़फोड़ की। ग्रामीणों के हमले से गंभीर रूप से घायल होने के बाद आरोपी के दोनों बच्चे अपनी जान बचाकर किसी तरह पुलिस के पास पहुंचे, जहां से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। लेकिन पिटाई में गंभीर चोट होने के कारण उपमुखिया के बेटे ने दम तोड़ दिया। वहीं उसकी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरी तरफ, ग्रामीणों की पिटाई से बचकर भाग रही उपमुखिया की पत्नी पानी से भरे गड्ढे में डूब गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *