ललन सिंह को मंत्री नहीं बनाये जाने पर राजद का तंज, कहा-जदयू के अंदर चल रही है भारी गुटबाजी

जदयू नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह को मोदी कैबिनेट में जगह नहीं दिए जाने राजद ने तंज कसा है. पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा की उनको मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करना साफ़ दर्शाता है की पार्टी के अन्दर भारी गुटबाजी चल रही है. उन्होंने कहा की पहले से यह कयास लगाया जा रहा था की यदि मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तो उसमें ललन सिंह का शामिल होना तय है. लेकिन जिस तरह से उनको किनारे किया गया है. उससे साफ़ पता चलता है की अंदरखाने सब ठीक नहीं हैं.

उन्होंने कहा की मंत्रिमंडल में जगह भले मिल गयी हो. लेकिन अब तय है की जदयू में टूट फुट होगी जदयू तहस नहस हो जाएगी. उन्होंने कहा की पार्टी में घमासान तो शुरू हो गयी. ललन सिंह संसदीय दल के नेता है. लेकिन उन्हें भी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया. इससे घमासान शुरू हो गया है. उन्होंने कहा की हमलोग पहले ही कह रहे थे की जैसे ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. जदयू अंतर्कलह से टूटेगी.

वहीँ समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के पलटी मार दिए जाने पर उन्होंने कहा की ये लोग पलटीमार विश्वविद्यालय के छात्र हैं. पलटी मारेंगे ही. उन्होंने कहा की बिहार की जनता मदन सहनी से जानना चाहती है की पांच दिन में ही कौन से ऐसी लौली पॉप मिल गया की पलटी मार गए. उन्होंने कहा की एक दिन में ही अफसरशाही खत्म नहीं हो गयी है. लेकिन उन्हें पलटी मारने के लिए बाध्य किया गया है. कई और मंत्री हैं पाइपलाइन में, जिनका गुबार फूटना तय है. सरकार में बैठे लोगों के बीच जो नाराजगी है. वह बहुत जल्द सामने आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *