महंगाई के विरोध में पटना की सड़कों पर घोड़ागाड़ी के साथ उतरे RJD समर्थक, सरकार को जमकर कोसा

बढ़ती महंगाई को लेकर सोमवार को RJD सड़क पर उतरा है. पटना में राजद के कार्यकर्ता टमटम और तांगे के साथ सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेतहाशा महंगाई के खिलाफ बयान दिया है. तेजस्वी का कहना है कि हम लोग सड़क से सदन तक प्रदर्शन कर रहे हैं. आज से पार्लियामेंट का सत्र शुरू हुआ है. RJD पार्लियामेंट में भी महंगाई का विरोध कर रही है. हर चीज मंहगा हो गया है और लोग त्रस्त हैं, वही इस दौरान तेजस्वी ने जनता के दरबार कार्यक्रम पर भी सवाल उठाया है. तेजस्वी यादव का कहना है कि ये लोग नौटंकी कर रहे हैं. मुख्यमंत्री का दरबार तो जनता के लिये सदैव खुला होना चाहिये.

तेजस्वी ने कहा कि पीड़ित अब CM तक अपनी परेशनी पहुचाने के लिये रजिस्ट्रेशन करवायेंगे और रजिस्ट्रेशन करवाकर अपनी गुहार मुख्यमंत्री से लगायेंगे क्या, ये कहां से उचित है. तेजस्वी ने बेतिया के शराबकांड को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि ये कैसी शराबबंदी है, जहां लोग शराब का सेवन कर रहे हैं और जहरीली शराब के सेवन से लोगों की मौत हो रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग भी अब तो शराब पीते नजर आ रहे हैं. महंगाई के खिलाफ आरजेड़ी का सोमवार को पूरे बिहार में प्रदर्शन है. बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में आरजेडी का प्रदर्शन होना है तो वहीं पटना में आरजेडी कार्यालय से मार्च निकलेगा जिसमें खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे. पटना में इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *