4.2 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म भी बनी “राधे”

Spread the love

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ दुनिया भर के सिनेमाघरों में 2 दिन पहले यानी 13 मई को रिलीज हुई।कोरोना महामारी के कारण फिल्म को सिनेमाघरों के अलावा OTT और DTH प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया गया । ट्रेड एनालिस्टों के मुताबिक ‘राधे’ का पहले दिन ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 4.4 करोड़ रुपए रहा है।

पहले दिन ही OTT प्लेटफॉर्म पर किया रिकॉर्ड कायम – फिल्म को भारत में OTT और DTH प्लेटफॉर्म पर ‘पे पर व्यू’ सर्विस के तहत रिलीज किया गया था। ‘राधे’ ने डिजिटल रिलीज होने पर पहले दिन ही रिकॉर्ड कायम कर दिया है। ‘राधे’ 4.2 मिलियन व्यूज के साथ रिलीज के दिन ही OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म भी बन गई है।

फिल्म ने US में पहले दिन करीब 40 लाख रुपए कमाए – एनालिस्ट गीतेश पांड्या के मुताबिक, फिल्म ने US में पहले दिन करीब 40 लाख कमाए हैं। एनालिस्टों को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के डे-वन कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है। उनके पोस्ट के मुताबिक, ‘राधे’ ने पहले दिन कोविड महामारी के बीच भी ओवरसीज मार्केट में अच्छी कमाई की है। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 35.71 लाख रुपए और न्यूजीलैंड में 5.90 लाख रुपए की कमाई की है। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने गल्फ मार्केट (खाड़ी बाजार) में लगभग 2.9 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.