पटना सिटी में प्रवीण कुशवाहा को मिल रहा अपार जनसमर्थन

Spread the love

पटना, 3 नवंबर: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतर्गत आज पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र में मतदाता अपने उम्मीदवार के चयन के लिए मत कर रहे हैं। इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार प्रवीण सिंह कुशवाहा और भाजपा के नंद किशोर यादव में मुख्य रूप से टक्कर है। 


वर्तमान में नंद किशोर यादव पटना साहिब से विधायक है और राज्य सरकार में सड़क निर्माण मंत्री भी थे। हालांकि इस बार वे प्रवीण सिंह कुशवाहा से पिछड़ते नज़र आ रहे हैं। कुशवाहा जनता की पहली पसंद भी बने हुए है। उन्हें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। सभी जाति वर्ग्गों के लोग कुशवाहा को वोट दे रहे हैं।


पटना सिटी में हवा नंद किशोर यादव के विरोध में बह रही है। स्थानीय लोगों की माने तो इस बार प्रवीण कुशवाहा पटना सिटी से विधायक बनेंगे और नंद किशोर यादव को हार का समाना करना पड़ेगा। 

चौक थाना निवासी अरूण ने बताया कि पटना सिटी में पीने की पानी की गहरी समस्या है। वर्तमान विधायक नंदकिशोर यादव जो इस सरकार में मंत्री भी है, ने पिछले पांच वर्षों में कोई काम नहीं किया। उन्होंने पानी की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। 


पहली बार वोट देने जा रहे 20 वर्षीय छात्र सोनू ने कहा कि मैं उसी उम्मीदवार को वोट दूंगा जो पटना साहिब के विकास की बात करेगा। पटना सिटी में ट्रैफिक जाम और सफाई सबसे बड़ी समस्या है। जाम के कारण घंटों समय बर्बाद होता है और सड़क पर फैली गंदगी की वजह से पैदल चलना भी मुहाल हो गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.