पुलिस ने 2 कॉल गर्ल समेत 4 लोगों को पकड़ा, कमरे से मिली शराब और नशीली दवाइयां, चल रही थीं सेक्स

बिहार में एक बार फिर सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने रैकेट चलाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड समेत दो लड़कियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस के आने की सूचना मिलते ही करीब आधार दर्जन लड़के-लड़कियां मौके से भागने में कामयाब रहे. फिलहाल पुलिस चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के सर सैयद कॉलोनी का है. अहियापुर और मिठनपुरा थाना की पुलिस को तलाशी लेने पर कमरे से नशीली दवाइयां, शराब और इंजेक्शन भारी मात्रा में बरामद हुए हैं. युवतियों को महिला और शराब माफिया को अहियापुर थाना में रखा गया है. युवक मिठनपुरा का रहने वाला बताया गया है. वह कई बार शराब के धंधा करने के आरोप में जेल जा चुका है. जेल से जमानत पर छूटने के बाद वह अहियापुर इलाके में किराए के मकान में करीब छह महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, उस किराए के मकान में एक कस्टमर भी आया था. लेकिन इसकी भनक लगते ही मोहल्ले के लोगों ने हंगामा कर दिया और जबरदस्ती कमरे का गेट खुलवाया गया. इस दौरान कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन दो युवती, एक नाबालिग और एक गिरोह के मास्टरमाइंड को दबोच लिया गया. थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि रैकेट चलाने के आरोप में सभी को हिरासत में लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *