पीएम मोदी ने अरुणाचल में ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का किया उद्घाटन, बोेले- अटकाने व भटकाने का समय अब गया

Generic placeholder image
  लेखक: कुलदीप सिंह

अरूणाचल प्रदेश- पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेश में ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का उद्घाटन किया है। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित भी कर बधाई दी। पीएम ने साल 2019 में इस एयरपोर्ट की नींव रखी थी जो 645 करोड़ रुपए की लागत से बनकर तैयार हो गया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में 600 मेगावाट कामेंग हाइड्रो पावर स्टेशन राष्ट्र को समर्पित किया है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, आप जानते हैं कि हम एक कार्य संस्कृति लेकर आए हैं, जहां जिन परियोजनाओं का हमने शिलान्यास किया है, उनका उद्घाटन करते हैं,अटकाना, लटकन, भटकना' का युग चला गया है।

बोले पीएम हमारा सपना सिर्फ भारत के लिए है

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, हामारा सपना सिर्फ मां भारती के लिए है, अरुणाचल की इस उपलब्धि के लिए पूरे पूर्वोत्तर को बधाई, पहले यहां केवल चुनाव जीतने की कोशिश में लोग लग रहते थे।वहीं अब माहौल बदल रहा है। अब केवल कोशिश नहीं होती बल्कि विकास भी होते दिखाई देता है।

खुशी जाहिर हुए पीएम ने कहा अरुणाचल आकर आती है मुझमें नहीं उमंग

पीएम ने अरुणाचल प्रदेश में आने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, मैं जब भी अरुणाचल आता हूं एक नई उमंग, ऊर्जा और नया उत्साह लेकर जाता हूं। अरुणाचल के लोगों के चेहरे पर कभी भी उदासीनता और निराशा नहीं झलकती है, अनुशासन क्या होता है? ये यहां हर व्यक्ति और घर में नजर आता है।

सपना पूरा हुआ केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू

इस दौरान केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में डोनी पोलो हवाई अड्डे के उद्घाटन समारोह में शामिल रहे।उन्होंने कहा, हमारा सपना था कि हमारे प्रदेश की राजधानी में एयरपोर्ट बने, आज पीएम मोदी के प्रयास से वह सपना साकार हो गया है। उन्होंने इस हवाई अड्डे के निर्माण के लिए विशेष दिशा-निर्देश दिए हैं।

 

 

PM Modi inaugurates Greenfield Airport in Arunachal said – the time to stall and mislead is gone

Comment As:

Comment (0)