तेजप्रताप यादव को खोज रही जनता, हसनुपर में है बाढ़ का प्रकोप और उनके विधायक दिल्ली घूम रहे

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव समस्तीपुर जिले की हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. इन दिनों हसनपुर का बड़ा इलाका बाढ़ और जलजमाव की समस्या से त्रस्त है. लेकिन विधायक तेजप्रताप यादव क्षेत्र से गायब हैं. बताया जाता है कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से विवाद के बाद तेजप्रताप वृंदावन और दिल्ली की सैर कर रहे हैं और आराम फरमा रहे हैं.

बाढ़ और जलजमाव की समस्या से त्रस्त हसनपुर की जनता अपने विधायक को बेसब्री से खोज रही है. लोग अपनी शिकायत राजद के स्थानीय पदाधिकारियों से कर रहे हैं और अपने विधायक तेजप्रताप यादव से समस्याओं के समाधान की मांग कर रहे हैं. थोड़े ही दिनों पहले बाढ़ के दौरान तेजप्रताप अपने क्षेत्र में नाव की सवारी कर और एक भैंस चराने वाले से अपने पिता लालू प्रसाद यादव से वीडियो कॉल कर चर्चा में आए थें. उसके बाद से हालात और बिगड़ते गए लेकिन तेजप्रताप लौट कर नहीं आए.

विधानसभा चुनाव के दौरान तेजप्रताप ने हसनपुर की जनता से वादा किया था कि वो क्षेत्र की जर्जर हो चुकी सड़कों की स्थिति को ठीक कराएंगे लेकिन फिलहाल सड़कों के ठीक होने के आसार नजर नहीं आ रहें. स्थानीय लोगों की शिकायत है कि जर्जर सड़कों की वजह से आवागमन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. मालूम हो कि 2015 के विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप महुआ से विधायक थें. वहां भी जनता तेजप्रताप की कार्यशैली से क्षुब्ध थी. तेजप्रताप लगातार क्षेत्र से गायब रहते थें. बताया जाता है कि लोगों की नाराजगी देखते हुए ही तेजप्रताप ने एक ही चुनाव के बाद अपनी सीट बदल ली और महुआ से हसनपुर पहुंच गए. हालांकि हसनपुर के लोगों की अब भी अपने विधायक से उम्मीदें बरकरार हैं. लोगों का मानना है कि हमारे विधायक जल्द ही लौटकर आएंगे और हमारी समस्याओं का निराकरण करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *