पटना पुलिस पर हैवानियत का आरोप, खौलते दूध का बर्तन बच्चे पर फेंका, शरीर से अलग हुआ चमड़ा

राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है. दरअसल एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें बच्चे के शरीर से चमड़ा अलग हो गया है. पीड़ित बच्चे ने पटना पुलिस के कर्मियों पर बड़ा आरोप लगाया है. बच्चे का आरोप है कि उसकी ये हालत किसी और ने नहीं बल्कि पटना पुलिस में तैनात कर्मियों ने की है.

घटना राजधानी पटना के एसके पुरी थाना का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह घटना पटना के सबसे व्यस्तम इलाकों में से एक हड़ताली मोड़ का है. वायरल वीडियो में जिस शख्स की आवाज आ रही है, उसका कहना है कि यह वीडियो हड़ताली मोड़ स्थित पंत भवन के पास का है. वीडियो में एक बच्चा दिख रहा है, जिसके शरीर से चमड़ा उखड़ गया है.

घटना का जिक्र करते हुए घायल बच्चा सूरज कुमार ये बता रहा है कि उसकी ये हालत पटना पुलिस में तैनात कुछ कर्मियों ने की है. बच्चे का आरोप है कि 5 से 6 की संख्या में आये पुलिसवाले उसे अचानक पीटने लगे. पुलिसवाले बोलेरो गाड़ी से थे. ये सभी कृष्णा पुरी थाना के थे. वीडियो में एक अन्य शख्स की आवाज आ रही है, जो इस वीडियो को शूट कर रहा है. वीडियो बनाने वाला शख्स का कहना है कि पुलिसवालों ने बच्चे से चाय मांगा और जब बच्चे ने मना किया तो वर्दीधारियों ने अपना असली रूप दिखाया और दुकान पर तोड़फोड़ की. बच्चे के ऊपर गर्म दूध का बर्तन फेंक दिया. जिसके कारण बच्चे की ये हालत हो गई. इस घटना को लेकर जब पटना के एसके पुरी थानाध्यक्ष से बात की तो उन्होंने साफ़ कहा कि ऐसी कोई भी घटना की जानकारी उन्हें नहीं है. मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है और उन्होंने ऐसा कोई वीडियो भी नहीं देखा है. थानेदार ने कहा कि अगर पुलिसवालों ने ऐसा किया है तो पीड़ित को थाने में आकर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करानी चाहिए. उसके बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *