रूडी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पप्पू यादव ने साधा निशाना

Spread the love

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने एम्बुलेंस मामले में खुद पर लग रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ देर पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी थी उन्होंने सभी आरोपों को खारिज करते हुए JAP अध्यक्ष पप्पू यादव पर सवाल खड़े किये थे अब पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भाजपा सांसद.रूडी की व्यक्तिगत प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ट्वीटर पर निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि रूडी जी घबराएं नहीं आप कह रहे है गाड़ी का फिटनेस बीमा फेल था।अभी तो शुरुआत हुई है अभीआपका बहुत काला चिट्ठा निकलने वाला है। गौरतलब है कि भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने एम्बुलेंस मामले में खुद पर लग रहे आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा था कि ये बीजेपी की नहीं, मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस है मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी से छात्र राजनीति की शुरुआत की. 1990 में बिहार से विधायक बना उसके बाद में 4 बार सांसद रहा और 2 बार विधयाक रहा इस दौरान मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं है.

ट्वीटर पर क्या लिखा है पप्पू यादव ने –

जाप सुप्रीमो ने रूडी को सम्बोधित करते हुए दो ट्वीट किये हैं क्या कुछ लिखा है ट्वीट में आइये बताते हैं.

“रूडी जी भुसकोल विद्यार्थी का बस्ता मोट भ्रष्टाचारी नेता के बहाने में खोट हमने एम्बुलेंस चोरी का उद्भेदन किया तो ड्राइवर नहीं होने का बहाना।
अब कह रहे है गाड़ी का फिटनेस बीमा फेल था। अभी तो शुरुआत हुई है अभी आपका बहुत काला चिट्ठा निकलने वाला है। घबराएं नहीं!”

“रूडी जी कोरोना में जनता के लिए लड़ने के कारण भी मुझ पर तीन मुकदमा हो गया। जमीन पर रहेंगे, जनता के लिए संघर्ष करेंगे PM मोदी,अमित शाह जी,ढोंगी UP CM से लड़ेंगे तो मुकदमा तो होगा ही न! हवा-हवाई रहेंगे, जनता से दूर रहेंगे तो मुकदमा कैसे होगा?एकदम सफेदपोश दिखेंगे!”

Leave a Reply

Your email address will not be published.