पशुपति पारस की जान को खतरा! समर्थकों पर आरोप लगाने पर चिराग का पलटवार-CM करा लें जांच

केंद्रीय मंत्री पशुपित पारस ने बिहार दौरे के बाद वापस दिल्ली लौटने के बाद बड़ा बयान दे दिया है। मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री पशुपित पारस ने कहा कि उनकी जान को खतरा है। इतना ही नहीं, बिहार में उनके संसदीय क्षेत्र पर कुछ लोगों द्वारा उनपर स्याही फेंकी गई थी, जिसको हमला करार देते हुए उन्होनें पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में केस दर्ज कराया है।

केंद्रीय मंत्री पशुपित पारस ने बातचीत के दौरान कहा कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता को लेकर उनपर हमले कराए जा रहे हैं। जिससे उनको और उनकी छवि को नुकसान पहुंचे। बता दें, कुछ दिन पहले पशुपति पारस अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर के दौरे पर थे। वहां के लोगों का आक्रोश उन्हें झेलना पड़ा और कुछ लोगों ने उनपर स्याही और मोबिल फेंका। इतना ही नहीं, उनके काफिले को काले झंडे दिखाए गए। इतना ही नहीं, पशुपति कुमार पारस ने सीधे तौर पर कह दिया कि यह चिराग समर्थक ही हैं, जो उनकी लोकप्रियता से घबराए हुए हैं। इसलिए वह उनपर हमले कराने जैसी ओछी हरकत कर रहे हैं।

इस आरोप का जवाब चिराग पासवान ने पटना पहुंचने के बाद दिया है। संवाददाताओं द्वारा सवाल पूछने के बाद उन्होनें कहा कि नीतीश कुमार की पुलिस इस पर जांच करा लें। चिराग पासवान जन आर्शीवाद यात्रा के लिए पटना पहुंचे थे, जहां वह मीडिया से मुखातिब हुए। अपने ऊपर हुए FIR पर कहा कि इस विषय पर नीतीश कुमार की पुलिस जांच करवाए। सोमवार को दिल्ली में सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बिहार का सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्र से मुलाकात करने पहुंचा था। यह मुलाकात जाति आधारित जनगणना कराने को लेकर थी। हालांकि इसमें लोजपा का प्रतिनिधि शामिल नहीं था। इसी को लेकर चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जवाब मांगा है कि आख़िर मान्यता प्राप्त पार्टी को बाहर क्यों रखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *