बगहा में ऑटो और बाइक की सीधी टक्कर में नवजात की मौत, 7 लोगों की हालत नाजुक

बगहा में भीषण सड़क हादसे में 6 माह की बच्ची की मौत हो गयी। वही 7 लोग बुरी तरह घायल हो गये। जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत नाजुक बतायी जा रही है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ऑटो और बाइक की सीधी टक्कर हुई जिसमें 6 माह की बच्ची की घटनास्थल पर मौत हो गयी।

घटना के दौरान बगहा-बेतिया मुख्य मार्ग पर अफरा-तफरी मच गयी। घटना बसवरिया की है। घटना की सूचना मिलते ही चौतरवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कुल 7 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डॉ. एसपी अग्रवाल ने भी बताया कि घायलों में स्थिति नाजुक बनी हुई है। बताया जाता है कि ऑटो सवार सभी यात्री लौरिया जा रहे थे तभी बसावरिया के पास अचानक एक बाइक ऑटो के सामने आ गयी। जिससे दोनों की सीधी टक्कर हो गयी। बाइक सवार एक महिला और ऑटो सवार यात्री की हालत गंभीर बतायी जा रही है। जिन्हें बेतिया सदर अस्पताल रेफर किया गया है।  घटना के बाद ऑटो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *